NCERT Infrexa

DSE Odisha Result 2022: टीजीटी और आईएटी के परीक्षा परिणाम घोषित

DSE Odisha Result 2022

NCERT Infrexa

DSE Odisha Result 2022: टीजीटी और आईएटी के लिए डीएसई ओडिशा रिजल्ट 2022 घोषित, परीक्षा परिणाम चेक करने के लिए हम आपको डायरेक्ट लिंक उपलब्ध करवा रहे हैं।

टीजीटी और आईएटी पदों के लिए डीएसई ओडिशा परिणाम 2022 घोषित किया गया है। उम्मीदवार नीचे दी गई डारेक्ट लिंक के माध्यम से अपने परीक्षा परिणाम की जांच कर सकते हैं।

माध्यमिक शिक्षा निदेशालय, ओडिशा ने टीजीटी और आईएटी के लिए डीएसई ओडिशा परीक्षा परिणाम 2022 घोषित कर दिया है। उम्मीदवार जो प्रशिक्षित स्नातक शिक्षक परीक्षा (Trained Graduate Teacher) और संगठन द्वारा आयोजित अन्य परीक्षा में सम्मिलित हुए हैं, वे डीएसई ओडिशा की आधिकारिक साइट dseodisha.in के माध्यम से परीक्षा परिणाम (Result) की जांच कर सकते हैं।

आपकी पसंद के अनुशार:

अन्य परीक्षा के लिए हिंदी, संस्कृत, तेलुगु और पीईटी के लिए और टीजीटी कला, विज्ञान (पीसीएम) और विज्ञान (सीबीजेड) के लिए परीक्षा परिणाम घोषित किया गया है।

सीबीटी परीक्षा 3 मार्च से 12 मार्च 2022 के बीच आयोजित की गई थी। जो उम्मीदवार परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे नीचे दिए गए इन आसान चरणों का पालन करके अपना परिणाम देख सकते हैं।

डीएसई ओडिशा परीक्षा परिणाम 2022: कैसे जांचें | How to check DSE Odisha Result 2022

DSE Odisha Result 2022 परीक्षा में उम्मीदवारों द्वारा अर्जित या सामान्यीकृत अंकों के क्रम में संगठन द्वारा मेरिट सूची भी जारी की जाएगी। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार डीएसई, ओडिशा की आधिकारिक साइट देख सकते हैं।

इन्हें भी पढ़े:

Exit mobile version